Search This Website

6/9/21

हैवानियत | इस शख्स को आप नहीं करेंगे माफ, Pregnant गाय को दी दर्दनाक मौत | Viral Video


Chhattisgarh:Sand-laden tractor mounted on a cow killed in the middle of the night, see shocking CCTV footage




हैवानियत | इस शख्स को आप नहीं करेंगे माफ, Pregnant गाय को दी दर्दनाक मौत | Viral Video


The shocking CCTV footage is from Bilaspur in Chhattisgarh. 








Here the headless tractor driver mounted a tractor full of sand on the cow. At night the cow was sitting on the road and the ruthless tractor driver mounted the tractor on it. Although the front wheel of the tractor turned again, the cow survived, but was not satisfied. 


And the wheels of the sand-filled trolley also turned on the cow. The cow died on the spot. Soon after, the tractor driver fled from there. The whole incident has been captured on CCTV cameras on the road. Police have arrested the tractor driver based on CCTV footage and taken further action.


जिस देश गाय को माता को पूजा जाता हो जिस गाय के शरीर में33 करोड़ देवी देवताओं का वास हो... जिस गाय को स्वर्ग की वैतरणी पार कराने वाली गाय की पूजा की जाती है उसी गाय को एक हत्यारे ने शराब के नशे में चूर होकर मार डाला... दिल को दुखी और दहला देने वाली ये घटना बिलासपुर में हुई है.. गाय मालिक की रिपोर्ट पर सरकंडा पुलिस ने कुछ घण्टो में ही आरोपी को हिरासत में लिया है और उसके खिलाफ कार्यवाई कर रही है... सरकंडा टी आई जे पी गुप्ता ने न्यूज़ 18 को बताया है कि सरकंडा इलाके में सड़क पर बैठी एक गर्भवती गाय पर ट्रेक्टर चालक ने बड़ी बेरहमी से ट्रेक्टर चढ़ा दिया...पहली बार जब गाय ट्रेक्टर के चढ़ने से नही मरी तो दुबारा ट्रेक्टर चालक ने गाय पर ट्रेक्टर चला दिया..ये सारा घटनाक्रम पास में लगे सी सी टी वी फुटेज में कैद हुआ...घटना की जानकारी गाय के मालिक के द्वारा सरकंडा पुलिस को दी गयी .. जिसके आधार पर पुलिस ने सी सी टी वी फुटेज के जरिये ट्रेक्टर के मालिक का पता लगाया.. बताया जा रहाहै कि घटना के कुछ घण्टो के बाद ही पुलिस ने ट्रेक्टर मालिक का पता किया.. ट्रेक्टर मालिक का नाम सोनू यादव बताया जा रहा है... जबकि ट्रेक्टर चालक का नाम ईश्वर ध्रुव है...पुलिस गाय के हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ पशु वध अधिनियम की धारा लगाए जाने के साथ ही कुछ और धाराएं लगाई जा रही ताकि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके... बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र में हुई ये पूरी घटना सी सी टी वी में रिकार्ड हुई है... आप भी देखिए उस क्रूर घटना को.. जब ये सब कुछ हो रहा था तब एक कुत्ता इस घटना को देखकर इतना विचलित हुआ कि वह ट्रेक्टर की तरफ लपका.. लोग बताते है कि अगर कही ट्रेक्टर चालक ट्रेक्टर से नीचे उतरता तो कुत्ता उस पर जरूर हमला करता...शहर में हुई इस घटना को लेकर हर कोई दुखी है तो वही कड़े शब्दों में इसकी निंदा की जा रही है.. टी आई के मुताबिक पूछताछ में पता चला है कि ट्रेक्टर चालक ने काफी ज्यादा शराब पी रखी थी.


No comments:

Post a Comment